क्राइम

बाड़मेर में अनियंत्रित बोलेरो ने 6 लोगों को मारी टक्कर, 3 की मौत, तीन गंभीर घायल

 

जोधपुर. राजस्थान के बाड़मेर में एक अनियंत्रित बोलेरो द्वारा सड़क के किनारे चल रहे राहगीरों को कुचलने का मामला सामने आया है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी है. मरने वालों में दो महिलाएं और एक युवक शामिल हैं. वहीं तीन अन्य इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायलों में दो लोगों के पैर कट गए हैं. घटना के बाद मौके से भाग रहे बोलेरो चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बाड़मेर के सिणधरी कस्बे की है. वहीं गंभीर रूप से घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.

बाड़मेर से सिणधरी थाना पुलिस के अनुसार बोलेरो ने सड़क किनारे चल रही महिलाओं सहित 6 लोगों को रौंद दिया. इसमें 2 महिलाओं सहित 3 की मौके पर ही मौत हो गई. 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इनमें एक 4 साल का बच्चा भी शामिल है. बेकाबू बोलेरो डिवाइडर पर चढ़ गई थी और अनियंत्रित होकर राह चलते लोगों को रौंदती निकल गई. इस घटना में अणसी देवी, पत्नी बादराराम और कोकू देवी, पत्नी खेताराम निवासी मालपुरा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बादराराम, पुत्र वीराराम निवासी मालपुरा, यशवंत कुमार, पुत्र गौतम निवासी उदयपुर के पैर कट गए हैं . घटना में एक चार वर्षीय बालक जसराज और उसके पिता खेताराम के सिर में गंभीर चोटें आईं. बाद में इलाज के दौरान खेताराम की भी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों के अनुसार अनियंत्रित बोलेरो आगे खड़ी कैंपर ट्रॉला से जाकर टकरा गई, वर्ना वह कई और लोगों को भी चपेट में ले लेती.

छानबीन में जुटी पुलिस

इधर घटना की जानकारी मिलने पर सिणधरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस में वाहन को जब्त कर लिया है. वहीं आसपास के लोगों द्वारा पकड़े गए बोलेरो चालक को भी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV