मनोरंजन

जब मां की वजह से बीफ खाने लगी थीं कंगना रनौत, लेकिन सांप और ऑक्टोपस नहीं खाया

 

बॉलीवुड के कई सिलेब्स बीफ खाने की बात स्वीकार कर चुके हैं। इनमें से कंगना रनौत भी एक हैं। हालांकि कई साल पहले वह नॉन-वेज खाना छोड़ चुकी हैं। कंगना रनौत खुद को सनातनी बताती हैं। वह अपने सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि उनकी लाइफ पहले से काफी बदल गई है। कंगना ड्रग्स, अल्कोहल, बीफ सब कुछ लेने की बात कुबूल चुकी हैं। हालांकि वह यह भी बता चुकी हैं कि यह उनका पास्ट था।

कंगना ने एक बार बताया था कि उन्होंने बीफ खाना शुरू कैसे किया। कंगना ने बताया था, जिस दिन मैं अपना घर छोड़ रही थी, मेरी मां ने कहा था कि मुझसे बस एक वादा करो। उन्होंने कहा था, हम हिंदू हैं, प्लीज बीफ मत खाना। तब से मैं बीफ खाने के लिए उतावली हो गई। बीफ में जरूर कोई बात होगी जो मेरी मां ने खाने से मना किया है। इसलिए मैंने ट्राई किया और मुझे पसंद आ गया। तबसे मैं लगातार बीफ खाती हूं। मैं बीफ खाती हूं लेकिन सांप और ऑक्टोपस खाने की हिम्मत नहीं कर पाई। लेकिन मैं ऐसी इंसान हूं कि आप मेरे मुंह में कुछ भी रख सकते हैं।

2019 में कंगना के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट वायरल हुआ था। यह ट्वीट शायद उनकी बहन रंगोली ने किया था। इसमें लिखा था, बीफ और दूसरे मीट खाने में कोई बुराई नहीं है। धर्म से इसका कोई लेना-देना नहीं। यह बात छिपी नहीं है कि कंगना 8 साल पहले वेजिटेरियन बन चुकी है और उसने योगी की तरह रहना चुना है। वह अभी भी सिर्फ एक धर्म को ही नहीं मानती। दूसरी ओर उसके भाई मीट खाते हैं। ऐसा करने से वे कंगना से कम हिंदू नहीं हो जाते हैं। कंगना का ये ट्वीट और इंटरव्यू वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ था। एक शख्स ने कंगना के खिलाफ पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में केस कर दिया था। हालांकि उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी।
Source : palpalindia

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV