अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान: क्वेटा में बम धमाका, 3 की मौत, खतरे में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज

 

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर हैं. आतंकी देश पाकिस्तान में कोई भी देश खेलने नहीं जाना चाहता, लेकिन इंग्लैंड ने जोखिम उठाया है. कल यानी 1 दिसंबर को टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने जा रही है. इस बीच पाकिस्तान में आंतकी हमला हुआ है. क्वेटा में पुलिस की गाड़ी पर सुसाइड बम ब्लास्ट हुआ है. इस बम ब्लास्ट में एक पुलिस ऑफिसर समेत 3 लोगों के मरने की खबर है. वहीं दर्जनों लोग घायल हुए हैं.

इंग्लैंड के प्लेयर्स की सुरक्षा भगवान भरोसे?

पाकिस्तान आए दिन आतंकी हमले होते रहते हैं. आम नागरिक की जान सुरक्षित नहीं हैं. कुछ दिनों पहले इमरान खान पर गोली चली. ऐसे में इंग्लैंड के प्लेयर्स की सुरक्षा भगवान भरोसे ही है. रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के आयोजन पर सस्पेंस की तलवार लटक गई है. अल जजीरा के मुताबिक, पाकिस्तान में हुए बम ब्लास्ट की जिम्मेदारी तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने ली है, जिसे पाकिस्तानी तालिबान के नाम से भी जाना जाता है.

एक अनजान वायरस के चपेट में आए अंग्रेज खिलाड़ी

इससे पहले इंग्लैंड के 14 मेंबर एक अनजान वायरस के चपेट में आ गए हैं. ऐसे में सीरीज पर संकट के बादल मंडराने लगे है. कल रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. बीबीसी के रिपोर्टे्स के मुताबिक सभी इन्फेक्शन से ग्रसित प्लेयर्स को आराम करने की सलाह दी गई है. जिन 14 सदस्यों को इन्फेक्शन हुआ है उनमें से आधे खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर्स हैं. पाकिस्तान दौरे पर गई इंग्लैंड की टीम में 15 खिलाड़ी शामिल हैं. इनमें से करीब आधे खिलाड़ी इन्फेक्शन से ग्रसित हैं. ऐसे में पहला टेस्ट मैच कैसे होगा, अभी यह साफ नहीं है.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV