अन्तर्राष्ट्रीय

यह नौकरानी हफ्ते में सिर्फ 2 दिन काम करती है और झाड़ू-पोंछा करने के 80 लाख लेती है

भारत में श्रमिकों का जीवन बहुत कठिन है। कई महिलाओं को एक महीने काम करने के बाद पूरा वेतन देने में लोग झिझकते हैं। लेकिन आज हम जिस वर्कर की बात करने जा रहे हैं उसकी डिमांड बहुत ज्यादा है।

मैसाचुसेट्स में रहने वाली एम्बर पेज शायद दुनिया की सबसे ज्यादा डिमांड वाली नौकरानी है। एंबर इस पेशे से हर महीने करीब 82 लाख रुपये कमाती हैं. इसके अलावा, वह महीने में केवल आठ दिन काम करती है। यानी हफ्ते में दो दिन. इसके बावजूद एम्बर की काफी मांग है. अगर आप सोच रहे हैं कि शायद ये नौकरानी बहुत अच्छे से सफाई करती है, इसलिए इसकी डिमांड है तो जरा रुकिए। एंबर के काम करने का एक खास नियम है, जिसकी वजह से लोग उन्हें इतनी ज्यादा सैलरी पर रखते हैं.

जी हां, एंबर जब लोगों के घरों में काम करने जाती है तो अपने कपड़े उतार देती है। इस टॉपलेस नौकरानी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह हफ्ते में सिर्फ दो दिन काम करके 82 लाख रुपये कमाती है। बाकी दिन वह पूर्णकालिक नर्स के रूप में काम करती है। दो दिन के वीक-ऑफ में वह लोगों के घरों में झाड़ू-पोछा लगाने जाती हैं। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि एंबर के बॉयफ्रेंड को इस काम में कोई बुराई नजर नहीं आती. इसमें वह एंबर का समर्थन करते हैं.

एंबर ने टॉपलेस नौकरानी बनने की बात लोगों से शेयर की. उन्होंने कहा कि कोविड से पहले उन्होंने अपना खुद का सफाई व्यवसाय शुरू किया था. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक कोरोना के कारण उनका कारोबार बंद हो गया। ऐसे में उन्होंने अपना बिजनेस जमाने के लिए टॉपलेस नौकरानी बनने का फैसला किया। उनका फैसला सही साबित हुआ. 23 साल की एंबर आज इस काम से लाखों कमा रही हैं. उन्होंने कहा कि जब वह बिना कपड़ों के सफाई करती हैं तो लोग बस उन्हें ही देखते रह जाते हैं. घूरने के बदले वे उसे अच्छा-खासा भुगतान करते हैं। उसे इसमें कोई बुराई नज़र नहीं आती.

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV