मध्य प्रदेश

ट्रेन में सफर के दौरान एमपी के कांग्रेसी विधायकों ने नशे में की महिला से बदसलूकी, मामला दर्ज

 

भोपाल. रेवांचल एक्सप्रेस से सफर कर रही एक महिला यात्री ने सतना से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सर्राफ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह रेवांचल एक्सप्रेस में अपने नवजात बच्चे के साथ सफर कर रही थी. देर रात में नशे की हालत में दोनों विधायकों ने उसके साथ बदसलूकी कर दी.

इसके बाद महिला ने जीआरपी से मदद मांगी, जिस पर सागर जीआरपी महिला को अपनी सुरक्षा में लेकर भोपाल पहुंची. महिला ने जीआरपी हबीबगंज में शिकायत दर्ज कराई है. इसकी भनक लगते ही कुशवाहा विदिशा में ही उतर गए थे. वहीं महिला ने ट्विटर पर भी पोस्ट कर सहायता मांगी थी. वहीं जीआरपी ने सागर में जीरो पर कायमी कर मामला आगे की जांच के लिए जबलपुर जीआरपी एसपी को दिया गया है. जीआरपी थाना प्रभारी एमएस सोमवंशी ने बताया कि महिला ने शिकायत की है.

वहीं विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने मामला सामने आने के बाद कहा कि महिला के साथ उन्होंने कोई अभद्रता नहीं की है. रात में मैं कोतमा विधायक सुनील सर्राफ, विधायक कमलेश्वर पटेल के साथ खाना खा रहा था. महिला मेरी बर्थ में लेटी थीं. उनके साथ बच्चा होने की वजह से मैंने अपनी बर्थ तक उन्हें दे दी थी. महिला के आरोप पूरी तरह निराधार हैं.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV