मध्य प्रदेश

योजनाओं में पात्र व्यक्तियों को बगैर मांगे मिले लाभ: प्रणव पाठक

जन सेवा अभियान के शिविर में ग्राम पंचायत उमरहर पहुंचे जनपद अध्यक्ष, लोगों की समस्यायें सुनकर निराकरण के दिये निर्देश

सिंगरौली। जनपद पंचायत क्षेत्र के सिहावल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत उमरहर में दिन शनिवार को जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रणव पाठक वीरू पहुंचे। कार्यक्रम आरंभ करने के कड़ी में सर्वप्रथम भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन कर हुआ। मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविर में लोगों से रूबरू चर्चा कर उनकी समस्यायें सुनी।

श्री पाठक ने कहा कि अभियान का उद्देश्य है कि शासन की चिन्हित योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को बगैर मांगे मिले। जनपद अध्यक्ष ग्राम पंचायत सचिव को निर्देश दिया कि ग्राम पंचायत में कोई भी पात्र व्यक्ति योजना के लाभ से वंचित नहीं होना चाहिए। शिविर में जनपद अध्यक्ष के निर्देश पर विभिन्न आवेदकों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया। शिविर में पात्र सैकड़ों हितग्राहियों को जनपद अध्यक्ष के हाथों संबल, कर्मकार मंडल कार्ड,निराश्रित पेंशन आदि का प्रमाण पत्र वितरण किया गया।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत सरपंच रामलौटन वैश्य, उप सरपंच अमानउल्ला, वरिष्ठ नागरिक कृष्ण केशव मिश्रा,मुनेंद्र पाठक,प्रदीप द्विवेदी, अंशु पाठक,सचिव समुद्रदत्त मिश्रा,आशा कार्यकर्ता, सहित अन्य ग्राम पंचायत के हितग्राही एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV