मध्य प्रदेश

सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक ने भोपाल में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय व एमपीआरडीसी के आला अधिकारियों की उपस्थिति में ली सीधी सिंगरौली सड़क की बैठक

समय सीमा में निर्माण कार्य पूर्ण करे एजेंसी तथा कार्यों अत्यंत तीव्रता लाना आवश्यक: सांसद

 

सीधी

सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक ने एमपीआरडीसी कार्यालय भोपाल में सोमवार को मुख्य अभियंता श्री आशुतोष मिश्रा तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की प्रत्यक्ष व वर्चुअल उपस्थिति में सीधी सिंगरौली सड़क की बैठक ली,बैठक में श्रीमती पाठक ने अधिकारियों सहित निर्माण एजेंसी को निर्धारित समयावधि में निर्माण कार्य पूर्ण करने हेतु निर्देश देते हुए कहा कि वर्तमान में सड़क का निर्माण बहुत धीमी गति से चल रहा है इसमें तीव्रता लाने की नितांत आवश्यकता है बल्कि दो शिफ्ट में कार्य कराने की जरूरत है। सांसद ने आगे कहा कि इस सड़क के लिए जनता को और तकलीफें सहन करनी न पड़े यह हम सभी को चिंता करना जरूरी है। यात्री सुविधाओं के दृष्टिगत निर्धारित समयावधि में सड़क का निर्माण पूर्ण कराना है,सांसद ने आगे निर्माण एजेंसी को कहा कि आपको आ रही अड़चनों का समाधान हम कराएंगे परंतु आपको यह चिंता होनी चाहिए कि समय सीमा में कार्य पूर्ण कर सीधी सिंगरौली की जनता को यह सड़क समर्पित करना है।

सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक का समर्थन करते हुए श्री प्रदीप लाल व मुख्य अभियंता श्री आशुतोष मिश्रा ने एजेंसी को समय सीमा में कार्य पूर्ण करने के कड़े निर्देश देते हुए संबंधित अधिकारियों को लगातार मॉनिटरिंग करने को कहा है तथा सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही सीधी सिंगरौली सड़क बनकर तैयार होगी।
बैठक में प्रमुख रूप से केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय से श्री प्रदीप लाल एवं एमपीआरडीसी के तकनीकी सलाहकार श्री अखिलेश अग्रवाल,मुख्य अभियंता श्री सुनील वर्मा,अन्य वरिष्ठ अधिकारी सहित संविदाकार उपस्थित रहे।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV