मध्य प्रदेश

एमएलए के वाहन को रोककर चाय वाले ने मांगी उधारी, विधायक ने चार वर्ष बाद चुकाए 24 हजार रुपये

सीहोर. मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के इछावर विधायक करण सिंह वर्मा के बरखेड़ी प्रवास के दौरान शुक्रवार को एक चायवाले ने उनका वाहन रोककर चाय की पुरानी उधारी की मांग कर डाली. इसका वीडियो भी उसके साथियों ने बनाया, जो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित कर दिया गया. दुकानदार सुधीर परमार ने बताया कि वीडियो प्रसारित होने के बाद शुक्रवार शाम को ही चाय के बकाया रुपये मिल गए हैं. वहीं विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि चाय के रुपयों का भुगतान मैं पहले ही कर चुका हूं, मुझे बदनाम करने के लिए इतना ड्रामा किया गया.

प्रदेश के पूर्व राजस्व मंत्री व वर्तमान विधायक करण सिंह वर्मा के इछावर विधानसभा क्षेत्र के बरखेड़ी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हुआ. जिसमें एक चाय वाला विधायक वर्मा से 2018 के विधानसभा चुनाव में उनके कहने पर समर्थकों को पिलाई गई चाय के 30 हजार रुपये मांग रहा है.

वीडियो के मुताबिक चुनाव के बाद विधायक करण सिंह वर्मा ने चाय वाले को इस राशि का भुगतान अब नहीं किया. जिस पर बरखेड़ी प्रवास के दौरान गांव के ही कुछ साथियों के साथ मिलकर चाय वाले सुधीर परमार ने विधायक का वाहन रोक लिया और अपने बकाया पैसे की मांग की. जब विधायक ने कहा कि घर आकर अपने पैसे ले जाना तो चाय वाले ने कहा कि वह चार-पांच बार उनके घर जा चुका है, लेकिन पैसे दिए बगैर वापस कर दिया गया. इस पर विधायक ने युवक से कहा कि घर आ जाना दे दूंगा, जिस पर युवक ने कहा कि सोमवार को ही आता हूं, लेकिन जब वीडियो प्रसारित हुआ तो कुछ घंटे बाद ही विधायक ने चाय वाले के बकाया 24 हजार रुपये भेज दिए.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV