मध्य प्रदेश

रीवा में भीषण सड़क हादसा: वाहनों को टक्कर मारने के बाद दुकान में जा घुसा ट्रक

 

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा में गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात एक भीषण सड़क हादसे में एक ढाबे के सामने खड़े करीब आधा दर्जन वाहनों को भारी क्षति पहुंची है. बताया जा रहा है कि एनएच-30 से गुजर रहे एक ट्रक ने वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें 4 बस सहित 2 छोटे वाहन उसकी चपेट में आ गए.

बसों को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक ढाबे के बाहर संचालित एक दुकान में जा घुसा. गनीमत रही की हादसे के वक्त दुकान संचालक ढाबे में खाना खा रहा था, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया. लेकिन ट्रक की टक्कर के कारण सभी वाहन पलट गए.

जानकारी के अनुसार प्लाइवुड से लोड ट्रक प्रयागराज की ओर जा रहा था, तभी कलवारी मोड़ के समीप एक ढाबे में खड़े चार वाहनों को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से ढाबे के बाहर खड़ी चार बसों के साथ ही अन्य वाहन उसकी चपेट में आ गए. बड़ी दुघज़्टना हो गई, हालांकि इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई और न ही किसी को गंभीर चोट आने की खबर है.

बताया जा रहा है कि छोटे रूट में चलने वाली बसें रात में कलवारी स्थित ढाबे पर रुकती हैं तथा सुबह वह फिर अपने रूट के लिए निकल जाती हैं. इस बीच शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात करीब 3 बजे के पास से निकल रहे ट्रक ने ढाबे के सामने खड़ी बसों को अपनी चपेट में ले लिया.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV