मध्य प्रदेश

ट्रक के अंदर दम घुटने से दो भाईयों की मौत

ठण्ड से बचने के लिए ट्रक के केबिन में जलाया था कोयला

 

काल चिंतन कार्यालय
वैढ़न,सिंगरौली। सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत दो चचेरे भाईयो ने ठण्ड से बचने के लिए कोयला जलाया और कुछ देर बाद तसले में जलते कोयले को केबिन के अंदर रखकर सो गये जिससे दम घुटने के कारण दोनों की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक चालक रावेंद्र सिंह(22) और जगदेव सिंह (26) कोल यार्ड गजराबहरा से बंधौरा पावर प्लांट में जा रहे थे। मंगलवार की रात वे जगगड़ी तिराहे पर पहुंचे थे। रात में दोनों को ठंड लगी तो वे तसले में कोयला जलाकर तापने लगे। इसके बाद वे तसला लेकर ट्रक के अंदर आ गए। इसके बाद ट्रक का शीशा और गेट बंद कर सो गए।

बुधवार सुबह ट्रक काफी देर तक सड़क किनारे खड़ा मिला। सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो दो युवक केबिन के अंदर थे। लोगों ने आवाज लगाई लेकिन दोनों ने गेट नहीं खोला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गेट तोड़कर देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी। रावेंद्र सिंह ने अपने चचेरे भाई को जगदेव को परिचालक रखा था। जगदेव की 1 वर्ष पहले शादी हुई थी। रावेंद्र की शादी नहीं हुई है।
ट्रक में चचेरे भाइयों के शव इस तरह से पड़े मिले। दोनों एक बाल्टी पर तसला रखकर उसमें कोयले जलाकर सो गए थे। सुबह पुलिस ने ट्रक के गेट तोड़कर शव निकाले।

सरई थाना प्रभारी नेहरू सिंह खंडाते ने बताया कि कोयला वाहन हाइवा में मंगलवार को दो युवक हाइवा चालक व परिचालक एक बर्तन में कोयला जलाकर गाड़ी के अंदर रख सो गए थे। कोयला के धुएं से दोनों व्यक्ति की मौत हो गई है।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV