मध्य प्रदेश

स्वछता मिशन डायरेक्टर ने किया 4 आर पार्क की तारीफ

नये रंग मे दिखा चाचा नेहरू 4 आर पार्क

जमुना सोनी – नीरज पाण्डेय

बैढन, सिंगरौली। नगर पालिक निगम सिंगरौली द्वारा चाचा नेहरू बाल उद्यान को 4 आर थीम पर निर्मित किया गया है जिसमें पार्क में वेस्ट मटेरियल (कचरा) से निकलने वाली सामग्री को रंग रोगन कर पार्क को सजाया गया है ।
चाचा नेहरू पार्क में वेस्ट मटेरियल से निकले हुये मोटरसाइकिल, कार, विकलांग रिक्शा पार्क में रखे गये है और उसके पास खड़े होकर सेल्फी प्वाइंट बन गया है और वही सेल्फी लेने का ताता लगा हुआ है और वेस्ट मटेरियल से निकलने वाले टायर वगैरह में रंग रोगन कर लगाया गया है जो पार्क का सुंदरता बढ़ा रहा है ।

वही आज सुबह – सुबह में नगर निगम आयुक्त पवन सिंह ने चाचा नेहरू पार्क का निरीक्षण कर फीडबैक लिया गया और इसके उपरांत स्वच्छता मिशन डायरेक्टर भोपाल के द्वारा वीसी के माध्यम से चाचा नेहरू पार्क में वेस्ट मैटेरियल से सजे हुये को देखा व सुना गया और वही श्री डायरेक्टर द्वारा पूरे मध्यप्रदेश के सिंगरौली बैढन के चाचा नेहरू को देखकर सराहा गया और वही मध्य प्रदेश के चार संभाग जबलपुर, रीवा, सागर, शहडोल वीसी के माध्यम से देखा एवं सुना गया और वही कहा गया सिंगरौली जिले के बैढन चाचा नेहरू पार्क की तरह स्वच्छता एवं वेस्ट मटेरियल से सजावटी को अपनाये जाये और वही 4 आर पार मॉडल अपनाये जाये ।

मौके पर नगर निगम से प्रवीण गोस्वामी, पीके सिंह, जितेंद्र सिंह, आशीष शुक्ला, अमित सिंह, रावेंद्र सिंह, शशांक गौतम, नितेश सिंह, अशोक त्रिपाठी, नगर निगम अन्य अधिकारी कर्मचारी एआइसी टीम के सदस्य रोहित चौरसिया फाइन आर्ट के छात्र- छात्राये सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV