मध्य प्रदेश

ग्राम पंचायत छतौली में सीपी शुक्ला के सहयोग से लगा वृहद ग्रामीण स्वास्थ्य शिविर, सैकड़ों लोगों ने उठाया स्वास्थ्य शिविर का लाभ

जनता की सेवा करना ही मेरा उद्देश्य, मानव सेवा ही ईश्वर सेवा है - सीपी शुक्ला

सिंगरौली। ग्राम पंचायत छतौली में समाजसेवी एवं कांग्रेस प्रवक्ता सीपी शुक्ला के सहयोग से वृहद ग्रामीण चिकित्सा शिविर का आयोजन कराया गया जहां पर एनसीएल नेहरू शताब्दी चिकित्सालय के डॉक्टर पहुंचकर सैकड़ों लोगों का जांच कर निशुल्क दवा का वितरण किए जहां कई गांव के लोगों ने आकर के स्वास्थ शिविर का लाभ उठाया मौके पर 600 से अधिक लोगों का चेकअप कर दवाई वितरण कराया गया वही 31 लोगों को रेफर किया गया जिन्हें नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में निशुल्क ऑपरेशन कर दवाई किया जाएगा।

पिछले वर्ष में भी स्वास्थ शिविर का आयोजन कराया गया था यह आयोजन समाजसेवी सीपी शुक्ला के विशेष प्रयास से प्रतिवर्ष कराया जाता है जहां पर गरीब और गांव के लोग आकर के निशुल्क दवा करा कर स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाते हैं। सीपी शुक्ला ने एनसीएल सीएसआर की मदद से ग्राम पंचायत क्षेत्र छतौली के शा. प्राथमिक पाठशाला टेक्ची टोला छतौली मे स्वास्थ शिविर का आयोजन करवाया जिसमे 600 से अधिक जनता के स्वास्थ को विधिवत जाँच करवाने के बाद उनको उचित दवा दिलवाया। क्षेत्र की जनता ने छतौली की सरपंच एंव सीपी शुक्ला जी के इस कार्य की साहरना करते हुए बताया की बताया की हमलोगो की सरपंच एंव सीपी शुक्ला जी बहुत अच्छे है वह समय समय पर हमलोगो का ध्यान देते रहते है एंव हर संभव मदद भी करते है।

प्रदेश प्रवक्ता सीपी शुक्ला ने डॉक्टरों एवं उनकी टीम का स्वागत कर उनका अभिवादन किया।  एवं उपस्थित जनता का संबोधन भी किए।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV