मध्य प्रदेश

एनसीएल को मिले तीन प्रतिष्ठित पीआरएसआई राष्ट्रीय पुरस्कार

मध्य प्रदेश के माननीय चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग के हाथों मिला सम्मान

 

वैढ़न,सिंगरौली।  भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) को तीन राष्ट्रीय जनसम्पर्क पुरस्कार 2022 से नवाजा गया है। एनसीएल को ई न्यूजलेटर, कॉरपोरेट फिल्म (हिंदी), सोशल मीडिया फॉर पीआर एवं ब्रांडिंग श्रेणी में पुरस्कार दिये गए हैं । मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग ने एनसीएल को पब्लिक रिलेशंस सोसायटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) द्वारा भोपाल में रविवार को आयोजित 44वें अखिल भारतीय जनसंपर्क सम्मेलन में इन पुरस्कारों से नवाजा ।
एनसीएल को मिले इस बेहद प्रतिष्ठित जनसम्पर्क पुरस्कार के लिए कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रंबध निदेशक (सीएमडी) श्री भोला सिंह एवं निदेशकमंडल ने कंपनी की पीआर टीम को हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि आगे भी टीम पीआर, एनसीएल की ब्रांडिंग को नई ऊंचाई पर लेकर जाएगी।

एनसीएल की कॉरपोरेट फिल्म कौन हैं हम ? को कॉरपोरेट फिल्म (हिन्दी) श्रेणी में तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया है। फिल्म में एक खनिक का देश की प्रगति में योगदान को दर्शाया गया है। एनसीएल द्वारा विकसित ईको पार्क मुड़वानी डेम पर प्रकाशित ई न्यूजलेटर को भी तृतीय पुरस्कार से नवाजा गया है । साथ ही कंपनी को सोशल मीडिया फॉर पीआर व ब्रांडिंग श्रेणी में भी तृतीय पुरस्कार मिला है। एनसीएल अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए कंपनी हितधारकों को लगातार कंपनी एवं कोयला जगत की विभिन्न गतिविधियों एवं उपलब्धियों से रुबरू करवाती रहती है।

गौरतलब है कि पीआर प्रोफेशनल्स यानी जनसम्पर्क पेशेवरों की सबसे बड़ी संस्था पीआरएसआई ने आत्मनिर्भर भारत में जनसम्पर्क की भूमिका विषय पर तीन दिवसीय 44 वां अखिल भारतीय जनसम्पर्क सम्मेलन का आयोजन किया । इसमें देश की नामचीन सरकारी एवं प्राइवेट कंपनियों, संस्थाओं एवं संगठनों के जनसम्पर्क पेशेवरों ने हिस्सा लिया। इस सम्मेलन को देश के जनसम्पर्क पेशेवरों का महाकुंभ भी कहा जाता है। पीआरएसआई राष्ट्रीय पुरस्कार में देश भर के सार्वजनिक व गैर सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनीयों ने भाग लिया था ।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV