मध्य प्रदेश

पैरट की स्पेलिंग नहीं बता पायी पांच साल की छात्रा तो शिक्षक ने मरोड़कर तोड़ दिया हाथ

भोपाल. राजधानी भोपाल में एक प्राइवेट ट्यूशन टीचर ने पैरट शब्द की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर एक पांच वर्षीय छात्रों का हाथ इस कदर मरोड़ा की उसका हाथ टूट गया इसके बाद भी शिक्षक ने उसे कई थप्पड़ मारे। फिलहाल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

हबीबगंज पुलिस थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी 22 वर्षीय ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार हबीबगंज इलाके में प्रयाग विश्वकर्मा नाम के एक ट्यूशन टीचर ने मंगलवार को पैरट शब्द की स्पेलिंग नहीं बता पाने पर अपनी एक छात्रा का हाथ इतनी बुरी तरह से मरोड़ दिया कि उसका हाथ ही टूट गया. उन्होंने बताया कि ट्यूशन टीचर ने छात्रा को थप्पड़ भी मारा.
वहीं गैर-सरकारी संगठन चाइल्ड लाइन की संचालिका अच्रना सहाय ने बताया कि घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है और उसके दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद बच्ची को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसे गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है.

थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी और किशोर न्याय अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद हमने मंगलवार को ही आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया था.

वहीं पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता को अपनी बेटी को किसी अच्छे स्कूल में दाखिला दिलवाना है, इसलिए उन्होंने हबीबगंज इलाके में अपने घर के पास रहने वाले एक ट्यूटर के पास उसे ट्यूशन पढऩे के लिए भेजा था, ताकि वह स्कूल द्वारा ली जाने वाली प्रवेश परीक्षा की तैयारी अच्छे से कर सके. अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता रोज शाम को ट्यूटर के घर पर पढऩे जाती थी.

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV