मध्य प्रदेश

उमा भारती की खरी-खरी, कहा- राम भक्ति पर BJP का कॉपीराइट नहीं

 

छिंदवाड़ा. एमपी की पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री उमा भारती ने कहा कि भगवान राम और हनुमान की भक्ति पर बीजेपी का कॉपीराइट नहीं है. भगवान राम और हनुमान बीजेपी के कार्यकर्ता नहीं हैं. जब बीजेपी का अस्तित्व नहीं था, जब मुगल शासन था, अंग्रेजों का शासन था, तब भी भगवान राम और हनुमान थे. अगर हम बीजेपी वालों ने ये भ्रम पाल लिया है कि नहीं हमने आंखें खोली, तब सूरज-चांद निकल आए, तो फिर ये हमारे लिए विनाशकारी साबित होगा.

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती गुरुवार को छिंदवाड़ा पहुंची थीं. छिंदवाड़ा के सिमरिया में कमलनाथ द्वारा बनवाए गए हनुमान मंदिर पर उन्होंने कहा कि भगवान राम का भक्त कोई भी हो सकता है. उन्होंने भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के हथियार रखने के बयान का भी समर्थन किया. बोलीं- शस्त्र रखना गलत नहीं है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा के सर्किट हाउस में मीडिया से चर्चा में कहा कि जहां डेमोक्रेसी है, वहां कोई व्यक्ति, कोई जाति पॉलिटिकल सिस्टम का बंधक नहीं हो सकता. हम ये भ्रम न पालें कि सारा हिंदू समाज हमारा वोटर होगा. चाहे हमने राम मंदिर का निर्माण किया हो. हिमाचल में हम नहीं जीत पाए. क्या वे अहिंदू थे, जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया? पार्टी का कार्यकर्ता और नेता मर्यादा में बंधा है, मतदाता स्वतंत्र है.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV