मध्य प्रदेश

जबलपुर में आयोजित रिजनल स्पोर्ट मीट में केन्द्रीय विद्यालय जयंत के छात्र-छात्राओं ने दिखाया दम

दो गोल्ड व 33 सिल्वर मेडल पर किया कब्जा

काल चिंतन कार्यालय
वैढ़न,सिंगरौली। केन्द्रीय विद्यालय संगठन द्वारा जबलपुर में रिजनल स्पोर्ट मीट 2023-24 का आयोजन किया गया। प्रतियोगता में रिजन के कुल पचास केन्द्रीय विद्यालयों ने शिरकत किया जिसमें केन्द्रीय विद्यालय जयंत के छात्र-छात्राओं ने दो गोल्ड व 33 सिल्वर मेडल पर अपना कब्जा जमा कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

केन्द्रीय विद्यालय जयंत के प्रचार्य श्री योगेश पाण्डेय ने बताया कि केन्द्रीय विद्यालय संगठन द्वारा जबलपुर में 24, 25 व 26 अगस्त को रिजनल स्पोर्ट मीट 2023-24 का आयोजन किया गया जिसमें केन्द्रीय विद्यालय के कुल 34 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। उन्होने बताया कि यह गर्व का विषय है कि कुल 34 छात्र-छात्राओं में से हरएक ने गोल्ड या सिल्वर मेडल जीता है। श्री पाण्डेय ने बताया कि प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता में केन्द्रीय विद्यालय जयंत की संध्या जायसवाल ने चार सौ मीटर रेस व छ: सौ मीटर रेस में गोल्ड जीता है जबकि वर्डमिंटन में लक्षिका ने सिल्वर व अंडर 17 कबड्डी ब्वायज में सिल्वर मेडल पर कब्जा किया है। इसी प्रकार खोखो अंडर 14 में सिल्वर, अंडर 17 गर्ल्स में सिल्वर मेडल प्राप्त किया है।

प्राचार्य श्री पाण्डेय ने सभी विजेता खिलाड़ियों को शानदार जीत पर बधाई देते हुये श्री राजेश पाल व श्री वाहिद का उनके सराहनीय प्रयास के लिए आभार जताया है तथा उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। श्री पाण्डेय ने इसे बड़ी उपलब्धि बताते हुये कहा है कि केन्द्रीय विद्यालय जयंत के लिए यह गर्व का विषय है कि रिजन की कुल पचास विद्यालयों ने प्रतिभाग किया जिसमें केन्द्रीय विद्यालय जयंत के कुल 34 छात्र-छात्राओं ने प्रतियोगिता मे हिस्सा लिया और सबने गोल्ड या सिल्वर मेडल हासिल किया है। श्री पाण्डेय ने कहा कि विद्यालय परिवार  विजेता छात्र-छात्राओं को शुभकानाएं प्रेषित करता है।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV