राष्ट्रीय

साध्वी प्राची का विवादित बयान : श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, आफताब के 500 करो

 

बरेली. भाजपा नेता साध्वी प्राची ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर विवादित बयान दिया. साध्वी प्राची ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हिंदुओं एक हो जाओ. कान खोल कर सुन लो. इनको उसी भाषा में जवाब दो. आफताब ने जहां श्रद्धा के 35 टुकड़े किए तो उसके 500 टुकड़े करो, रास्ता निकाला जाएगा. अगले दिन कोई निधि गुप्ता मरी हुई नहीं मिलेगी. उन्होंने हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों से दोस्ती और प्यार करने को सख्त मना किया. साथ ही हर मां-बाप को अपनी बेटी पर नजर रखने की भी हिदायत दी.

साध्वी प्राची ने कहा कि यहां हिंदू बेटियों को किस तरह से फंसाया जाता है, उनके साथ लव जिहाद किया जाता है. यह एक श्रद्धा नहीं है, कभी निधि गुप्ता आती है तो कभी श्रद्धा आती है. उन्होंने कहा कि हिंदू बेटियों के साथ ही ऐसी घटना क्यों होती हैं? जबकि हिंदू लड़के भी मुस्लिम लड़कियों से शादी करते हैं. उनके साथ तो आज तक इस तरह की कोई घटना हिंदुस्तान में सामने नहीं आई.

साध्वी प्राची ने हिंदुओं से कहा कि अपनी बेटियों की रक्षा के लिए हमें कानून को भी अपने हाथ में लेना पड़ सकता है, लेकिन अपनी बेटियों की रक्षा करें. उन्होंने कहा कि मैं हर मां-बाप से अपील करूंगी कि वह अपनी बेटी पर नजर रखें. कहीं उनके इर्द-गिर्द कोई जिहादी तो उनकी बेटी को अपने चुंगल में नहीं फंस रहा है. साध्वी प्राची ने आफताब जैसे आरोपियों और लव जिहाद में फंसा कर उनकी हत्या करने जैसे जिहादियों को लेकर कहा कि मैं बेटियों से कहूंगी कि इनसे बेहतर तो जानवर होते हैं. कुत्ते को दो टाइम की रोटी खिलाते हो, वह भी किसी के टुकड़े नहीं करता. यह तो जाहिल लोग हैं, लेकिन इनको इनकी भाषा में ही जवाब देना चाहिए.

साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदू लड़कियों को मुस्लिम लड़कों से दोस्ती और प्यार नहीं करना चाहिए. प्यार करो तो अपने मां-बाप से करो. हर बाप चाहता है कि उसकी बेटी आसमान में उड़े, लेकिन बाप जानता है कि आसमान में बाज बहुत हैं. इनसे प्यार नहीं करना चाहिए. मैं खुलेआम कह रही हूं ये लोग जाहिल हैं. आफताब को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदुस्तानियों कान खोल कर सुन लो. इनको उसी भाषा में जवाब दो. आफताब ने जहां श्रद्धा के 35 टुकड़े किए हैं तो उसके 500 टुकड़े करो, रास्ता निकाला जाएगा. अगले दिन कोई निधि गुप्ता मरी हुई नहीं मिलेगी. साध्वी प्राची ने यूपी में अवैध मदरसों पर बुलडोजर चलाने की भी अपील की या फिर उन पर सरकारी अस्पताल बनाने की सरकार से मांग की.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV