राष्ट्रीय

राजस्थान में ट्रेलर-ट्रैक्टर के बीच हुई भीषण भिड़ंत में 2 किसानों की मौत, टुकड़े-टुकड़े हुए शरीर

 

बारां. राजस्थान के बारां जिले में सोमवार को ट्रैक्टर और ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत में दो किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के साथ-साथ किसानों के शरीर के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए. इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसानों के टुकड़ों को समेट कर उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस के अनुसार ये हादसा बारां जिले के भंवरगढ़ थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर बांसथूनी के पास हुआ. सोमवार को सुबह केलवाड़ा थाना इलाके के महोदरा गांव से किसान ट्रैक्टर ट्रॉली में मक्का लेकर बारां शहर स्तिथ कृषि उपज मंडी जा रहे थे. रास्ते में सुबह करीब 8 बजे बांसथूनी में पीछे से आ रहे कोयला से भरे ट्रेलर ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर पर सवार दो किसानों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि घटना इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद ट्रैक्टर कई टुकड़ों में बंट गया. किसानों के शरीर भी कई टुकड़ों में बंटकर इधर उधर बिखर गए. वहीं ट्रेलर के केबिन के परखच्चे उड़ गए. हादसे में मारे गए किसानों में महोदरा निवासी सतीश मेहता और बबलू जाटव शामिल हैं. ट्रैक्टर पर सवार तीसरा व्यक्ति रवि मेहता है. हादसे की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों और घायल को तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया. वहां से घायल को प्राथमिक उपचार देकर कोटा रेफर कर दिया गया.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतकों के शरीर के टुकड़े देख हर कोई सहम गया. घटना में ट्रेलर चालक भी घायल हुआ है. ट्रेलर चालक बाड़मेर निवासी अचनाराम के अनुसार वह बिहार से कोयला लेकर कोटा जा रहा था. इस दौरान आगे चल रहे ट्रैक्टर चालक ने मवेशी को बचाने के चक्कर मे अचानक से ट्रैक्टर को उसकी लेन में मोड़ दिया. इससे ट्रेलर ट्रैक्टर ट्रॉली से भीड़ कर असंतुलित हो गया.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV