राष्ट्रीय

आंख में मिर्च पाउडर फेंक 15 लाख की लूट, एक गार्ड की हत्या दो की बंदूकें भी बदमाश ले गए साथ

कैमूर. बिहार के कैमूर जिले में अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. बेख़ौफ़ बदमाशों ने एटीएम कैश वैन से 15 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान बदमाशों की लूट का विरोध करने वाले एक एटीएम गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं दो अन्य गार्डों की बंदूकें छीनकर बदमाश फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस अब मामले की जांच के साथ ही अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है.

मामला कैमूर जिले के भभुआ के पूर्व पोखरा का है. यहां दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और एटीएम गार्ड को गोली मारकर कैशवैन और एटीएम से कैश लूट लिया. गोली लगने से एटीएम के गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. लूट और हत्या की इस घटना के दौरान अपराधियों ने दो गार्डों से उनकी बंदूक भी छीन ली. मृतक गार्ड बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी भानु कुमार चौबे पुत्र स्वर्गीय बब्बन चौबे था.

पिस्टल से की ताबड़तोड़ फायरिंग

मृतक गार्ड भानु कुमार चौबे के साथ एक और गार्ड फिरोज अंसारी भी था. फिरोज अंसारी ने बताया कि पीएनबी बैंक से कैशवैन से पैसा लेकर पूरब पोखरा एटीएम में पैसा डालने के लिए आया था. जैसे ही कैश वैन से बाहर पैसा वाला बैग को निकालकर एटीएम मशीन में डालने के लिए गया तभी पहले से ही पीछे खड़े अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल से तबातोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने से मौके पर एक गार्ड की मौत हो गई, जबकि दूसरे गार्ड ने छिपकर किसी तरह जान बचाई. गार्ड फिरोज अंसारी ने बताया कि दोनों गार्डों की बंदूकें भी अपराधियों द्वारा लूट लूट ली गईं. लूट के बाद मौके से पैसा लेकर भी अपराधी फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों ने पीछे से आकर आंख में मिर्च पाउडर फेंका और एटीएम के पैसे लूटकर भाग गये. आसपास के सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान की जा रही है और जो भी कार्रवाई होगी, पुलिस के द्वारा की जाएगी.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV