राष्ट्रीय

एयर इंडिया की फिर किरकिरी, फ्लाइट में महिला यात्री को परोसे गए खाने में मिला पत्थर

नई दिल्ली

 

उड़ान भरती फ्लाइट में एक यात्री की ओर से महिला सहयात्री पर पेशाब किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एयर इंडिया एक बार फिर विवादों में फंस गई है। एयर इंडिया के विमान में यात्रा कर रही एक महिला ने उड़ान के दौरान परोसे जाने वाले भोजन में पत्थर मिलने की शिकायत की है। महिला यात्री ने ट्विटर के जरिए इस मुद्दे को एयर इंडिया के सामने उठाया है। खाने में पत्थर मिलने की घटना को लेकर महिला ने कहा कि इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है।

सर्वप्रिया सांगवान नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, पत्थर मुक्त भोजन परोसने के लिए आपको संसाधनों और धन की जरूरत नहीं है। तस्वीर शेयर करते हुए महिला ने आगे कहा है कि आज की उड़ान AI 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मुझे यही मिला। क्रू मेंबर जादोन को सूचित किया गया। इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है।

महिला के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसे एयर इंडिया की घोर लापरवाही बता रहे हैं। कई सारे यूजर्स ने घोर लापरवाही की बार-बार की घटनाओं को लेकर एयरलाइन की निंदा भी की। बता दें कि एयर इंडिया एयरलाइन का संचालन टाटा ग्रुप की ओर से किया जा रहा है। खाने की शिकायत को लेकर एक अन्य यूजर ने भी इसी तरह के शिकायत की बात कही। यूजर ने कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस में परोसे गए खाने की गुणवत्ता को लेकर उसने भी शिकायत की थी लेकिन कोई समाधान नहीं दिया गया।

क्या बोला एयर इंडिया?

सोशल मीडिया पर ट्वीट पर ट्वीट के बाद एयर इंडिया की ओर से रिप्लाई भी किया गया। एयर इंडिया ने कहा है कि यह चिंता का विषय है और हम इस मामले को तुरंत अपनी कैटरिंग टीम के साथ उठा रहे हैं। कृपया हमें कुछ समय दें। घटना को हमारे संज्ञान में लाने के लिए आपकी सराहना करते हैं। एयर इंडिया फिलहाल कई मामलों की जांच से गुजर रही है। इनमें सबसे चर्चित मामला महिला यात्री पर पेशाब किए जाने को लेकर है।

source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV