राष्ट्रीय

कॉलेज की छात्रा से पांच लोगों ने प्रेमी के सामने किया गैंगरेप, धमकाया साथ नहीं दोगी तो जिंदा दफना देंगे

 

कांचीपुरम. तमिलनाडु के कांचीपुरम में कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की से साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. आरोपियों ने लड़की के प्रेमी को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया था. उसके सामने ही लड़की से साथ जबरदस्ती की गई. घटना गुरुवार की है. शनिवार को इसके बारे में जानकारी सामने आई.

लड़की गुरुवार शाम करीब 7 बजे एक प्राइवेट स्कूल की प्रॉपर्टी के पास बेंगलुरु-पुडुचेरी हाईवे के करीब अपने दोस्त से बात कर रही थी. इसी दौरान पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया. आरोपियों ने लड़की के दोस्त को चाकू की नोक पर लिया और उसे जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ बलात्कार शुरू कर दिया.

आरोपियों ने धमकी दी मारकर यहीं दफना देंगे

आरोपियों ने लड़की को धमकी दी कि अगर वह साथ नहीं देती है तो उसकी हत्या कर दी जाएगी और शव को इसी जगह पर दफना दिया जाएगा. वारदात के दौरान मौका मिलते ही लड़की और उसका दोस्त मौके से भाग निकले. वे अपने संबंधी के पास पहुंचे. इसके बाद लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

ऐसे पकड़ में आए आरोपी

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वारदात के वक्त अंधेरा था, इसके चलते वह किसी आरोपी को पहचान नहीं सकी, लेकिन उसने यह सुना कि एक आरोपी दूसरे को विमल नाम से पुकार रहा है. इसके बाद पुलिस ने विमल की गिरफ्तारी के लिए विपाडु गांव में छापेमारी की. विमल ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने गांव को घेर रखा था, इसलिए वह पकड़ा गया.
पूछताछ के दौरान विमल ने अपने चार साथियों के बारे में जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को भी पकड़ लिया. उनकी पहचान मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश और थेन्नारासु के रूप में हुई है. सभी आरोपियों के खिलाफ रेप का आरोप लगाया गया है. उन्हें कोर्ट ने ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV