राष्ट्रीय

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला: राहुल गांधी देश-विदेश और संसद में बोलते हैं झूठ

नई दिल्ली.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि पर प्रहार करने के लिए राहुल गांधी ने विदेश, देश और संसद में झूठ बोला. राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट के सामने जाकर माफी मांगते हैं और आज ढोंग कर रहे हैं. उन्होंने अपने बयानों से ओबीसी समाज का अपमान किया है. मंगलवार को बजट सत्र की कार्यवाही शुरू होने से ठीक पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यह बात कही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी का टारगेट केवल मोदी हैं. जबकि मोदी का टारगेट सिर्फ और सिर्फ देश का विकास है. राहुल गांधी ने चार मई 2019 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो पीएम मोदी की छवि पर हमले करते रहेंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी के लिए वो जनता का प्रेम कम नहीं कर सकें. ईरानी ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी का अपमान करते-करते पूरे ओबीसी समाज अपमान करना भी राहुल ने सही समझा.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के जीवन के एक ही लक्ष्य है केवल नरेंद्र मोदी की छवि को तार-तार करना. न तो उनको लोकतंत्र से कोई लेना देना है और न ही ओबीसी समुदाय के प्रति वो कोई सम्मान रखते हैं. बंगला खाली करने के सवाल पर ईरानी ने कहा कि घर उनका नहीं है. युवा कांग्रेस की ओर से की गई टिप्पणी पर ईरानी ने कहा कि शब्द राहुल गांधी के हैं लेकिन संस्कार सोनिया गांधी हैं. बस जुबान युवा कांग्रेस की है. ऐसा पहली बार नहीं है जब युवा कांग्रेस ने अभद्र टिप्पणी की है. जब तक पार्टी में राहुल और सोनिया गांधी हैं तब तक पार्टी का वो नेता जो प्रमोशन चाहेगा मुझपर इस प्रकार की टिप्पणियां करता रहेगा. स्मृति ईरानी ने और क्या-क्या कहा है नीचे वीडियो में देख और सुन सकते हैं.

बता दें कि चार साल पुराने मानहानि के एक मामले में गुजरात की सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई है. कोर्ट की ओर से सजा सुनाए जाने के अगले दिन राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता भी चली गई. लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी को अयोग्य करार दे दिया है. सदस्यता जाने के बाद अब राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है.
Source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV