राष्ट्रीय

सिरफिरे आशिक ने लड़की का गला रेतने की कोशिश की, खुद जान दी

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में 24 वर्षीय एक सिरफिरे आशिक ने 19 वर्षीय किशोरी का गला रेतने की कोशिश की और बाद में आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि किशोरी का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार, रोहिणी के सेक्टर-24 में 19 वर्षीय एक लड़की का गला काटे जाने के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिठाला निवासी घायल युवती को बीएसए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि रोहिणी के सेक्टर 25 की जेजे कॉलोनी निवासी आरोपी अमित ने भी अपने बहन और बहनोई (अनिल) द्वारा चलाई जा रही कंपनी ‘क्रिएटिव कॉन्सेप्ट डिजाइन’ के ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

अधिकारी ने कहा, पीड़ित लड़की उस कंपनी की कर्मचारी है। आगे की पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि अमित (अब मृतक) भी उसी कार्यालय में एग्जिबिशन स्टॉल डिजाइनर के रूप में काम कर रहा था और लड़की से एकतरफा प्यार करता था, जिसने उससे परहेज किया और बात करना बंद कर दिया।शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे अमित ने चाकू से लड़की पर हमला किया और उसका गला रेतने की कोशिश की लेकिन ऑफिस के अन्य लोगों ने उसे बचा लिया।

अधिकारी ने कहा, जब कार्यालय के कर्मचारी घायल लड़की को अस्पताल ले जा रहे थे, तो अमित ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।अधिकारी ने कहा, अपराध और फोरेंसिक टीमों को मौके पर बुलाया गया और विभिन्न कोणों से तस्वीरें ली गईं। अमित के शव को बीएसए अस्पताल की मोर्चरी में स्थानांतरित कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

source

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV