राष्ट्रीय

फिल्म में अभिनय करेंगी सीमा हैदर, एटीएस की क्लीन चिट का इंतजार

नोएडा. नोएडा में अपने साथी सचिन मीना के साथ रहने वाली पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर (30) जल्द ही एक फिल्म में देश की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के एजेंट के रूप में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम भी फिल्म ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ के लिए सीमा हैदर से मिलने पहुंची है.

फिल्म निर्देशक जयंत सिन्हा और भरत सिंह ने भी सीमा हैदर का ऑडिशन लिया है. हालाँकि, सीमा हैदर ने अभी तक फिल्म में अभिनय करने के लिए अपनी सहमति नहीं दी है और कहा है कि वह उत्तर प्रदेश के आतंकवाद विरोधी दस्ते (एटीएस) से क्लीन चिट मिलने के बाद ही फिल्म का प्रस्ताव स्वीकार करेंगी। फिल्म ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ राजस्थान के उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले कन्हैया लाल साहू की हत्या पर आधारित है।

इससे पहले फिल्म निर्माता अमित जानी ने सीमा हैदर के हिंदू धर्म अपनाने पर भगवा शॉल फेंककर उनका स्वागत किया, फिर सीमा हैदर ने भी भारतीय शिष्टाचार का पालन करते हुए अमित जानी के पैर छूए और उनका आशीर्वाद लिया। सीमा हैदर और फिल्म निर्माण टीम दोनों फिल्म बनाने के लिए एटीएस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

एटीएस अब तक दोनों से दो से तीन बार पूछताछ कर चुकी है। दरअसल, खुफिया एजेंसी ने जानकारी दी है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तान सेना में सूबेदार के पद पर कार्यरत हैं और उनका भाई भी पाकिस्तान सेना में कार्यरत है. इससे सीमा पर पाकिस्तानी जासूसों की आशंका बढ़ती जा रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियां ​​मामले पर कड़ी नजर रख रही हैं.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने जुलाई में दोनों से एटीएस की पूछताछ की जानकारी देते हुए कहा था कि यह जोड़ा पहली बार 2020 में ऑनलाइन गेम PUBG के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आया था. पुलिस के मुताबिक, करीब 15 दिन तक ऑनलाइन गेम खेलने के बाद उन्होंने अपने व्हाट्सएप नंबर एक्सचेंज कर लिए। पुलिस ने कहा कि सचिन और सीमा इस साल मार्च में नेपाल के काठमांडू में पहली बार व्यक्तिगत रूप से मिले थे, जहां वे 10 से 17 मार्च तक साथ रहे। सीमा 10 मई को पर्यटक वीजा पर दुबई से कराची होते हुए नेपाल लौटी।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV