राष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर बीजेपी की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, बोलीं- मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है

पटना. बिहार के चंपारण जिले के नरकटियागंज से बीजेपी की महिला विधायक रश्मि वर्मा उस वक्त सदमे में आ गईं जब उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कथित तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही थीं. रश्मी वर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गईं। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस संबंध में साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगे। वर्मा ने कहा कि सारंगीपुर उनका सहयोगी था, लेकिन पिछले दो साल से जमीन की रजिस्ट्री को लेकर विवाद के बाद वे अलग हो गए थे।

रश्मि ने मीडिया से कहा, दुनिया में साइबर क्राइम के मामले बढ़ रहे हैं. कोई भी किसी भी स्थान से कोई भी फ़ोटो संपादित कर सकता है। मैं फिलहाल पटना में हूं और साइबर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रहा हूं.

उन्होंने कहा, तस्वीरों में जो शख्स दिख रहा है मैंने उससे बात की है. वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहे हैं. वह दो साल पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था. अब हमारे बीच कुछ मुद्दों पर विवाद चल रहा है. मैं बताना चाहता हूं कि तस्वीरें अपलोड करके कोई हमें बदनाम नहीं कर सकता. मोतिहारी के सारंगीपुर में भी दावा किया गया कि तस्वीरें संपादित की गई थीं।

सारंगीपुर ने कहा, कुछ साल पहले मेरे रश्मि वर्मा से अच्छे रिश्ते थे और मैं अक्सर उनके घर जाता रहता था. मैं रश्मी वर्मा से ज़मीन का एक टुकड़ा खरीदना चाहता था और कीमत 12 लाख रुपये थी। मैंने 10 लाख रुपये नकद दिये थे. उन्होंने अपने आधिकारिक लेटरहेड पर समझौते की एक प्रति भी दी। लेकिन, जब जमीन रजिस्ट्री की बात आयी तो उन्होंने इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, मैं मोतिहारी का रहने वाला हूं और जदयू नेता भी हूं। हाल ही में मेरा किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और फिलहाल मैं बिस्तर पर आराम कर रहा हूं।

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV