राष्ट्रीय

दशहरा की सुबह तेज रफ्तार बोलेरो के तालाब में गिरने से 2 मासूम समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई.

देवघर. झारखंड के देवघर जिले के चितरा थाना क्षेत्र में दशहरा की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां सिकटिया अजय बराज पर सुबह करीब 5.15 बजे बोलेरो गाड़ी गिरने से 2 मासूम बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. थाना प्रभारी राजीव कुमार, मुखिया महादेव सिंह व स्थानीय ग्रामीणों ने सभी के शव को पानी से बाहर निकाला. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.घटना के संबंध में बताया गया कि चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी और बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आये थे. मनोज का दामाद अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए गांव आया था. सुबह करीब साढ़े चार बजे मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ बोलेरो से अपनी मां के घर से गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव के लिए निकली थी.

 

इसी दौरान चालक की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और बोलेरो सड़क किनारे लगी रेलिंग तोड़ते हुए बैराज के पास नहर के गहरे पानी में जा गिरी. इस दौरान कार का ड्राइवर किसी तरह गेट खोलकर कार से बाहर निकलने में कामयाब रहा, लेकिन हादसे में उसका हाथ टूट गया. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। अन्य लोग कार के अंदर फंस गए। जब तक लोगों को पता चला और लोगों को निकाला गया, तब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

 

हादसे में मरने वालों में गिरिडीह जिले के शाखो बांसडीह गांव निवासी 32 वर्षीय मुकेश राय, उनकी 28 वर्षीय पत्नी लवली कुमारी, तीन साल की बेटी जीवा कुमारी, एक साल का बेटा और लवली का भाई रौशन चौधरी शामिल हैं। 25 चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी शामिल हैं. रोशन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। इस हादसे में मारा गया मुकेश राय भी अपने परिवार का इकलौता बेटा था.

यह समाचार पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Live TV